बीजापुर से 20 किमी दूर नदी में पलटी नाव, डूबने से दो सहेलियों की मौत , January 06, 2021 at 08:48PM

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में बुधवार को नदी में डूबने से दो सहेलियों की मौत हो गई। हादसा जिले से करीब 20 किमी दूर मिंगचल नदी में नाव पलटने के कारण हुआ। दोनों सहेलियां सहित 20 दोस्त पिकनिक मनाने के लिए वहां गए थे। ग्रामीणों की सहायता से पुलिस ने दोनों के शवों को नदी से बरामद कर लिया है।

ग्रामीणों ने दोनों के शवों को तलाश कर मशक्कत के बाद बाहर निकला। सूचना पर स्थानीय विधायक विक्रम मंडावी भी मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को 20 दोस्त पिकनिक मनाने के लिए जिले से करीब 20 किमी दूर जैवारम के नजदीक मिंगचल नदी के पास पिकनिक मनाने गए थे। इसमें नैमेड निवासी दो सहेलियां रीता वाचम और ज्योति ताती भी शामिल थीं। सभी लोग एक नाव में बैठकर नदी में घूम रहे थे। इसी दौरान अचानक से नाव पलट गई।

स्थानीय विधायक विक्रम मंडावी भी मौके पर पहुंचे
नाव पलटते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास के ग्रामीण दौड़कर पहुंचे और बचाने का काम शुरू किया। इस दौरान दोनों लड़कियां नदी की गहराई में चली गईं और उनकी मौत हो गई। बाद में ग्रामीणों ने दोनों के शवों को तलाश कर मशक्कत के बाद बाहर निकला। सूचना पर स्थानीय विधायक विक्रम मंडावी भी मौके पर पहुंच गए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नदी में नाव पलटने से दो लड़कियों की मौत हो गई। दोनों लड़कियां दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गई थीं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2LodGWX

0 komentar