खाद की बोरियों में ला रहे थे 3 करोड़ का गांजा, इंदौर से आई टीम ने रायपुर में किया 5 तस्करों को गिरफ्तार , January 05, 2021 at 09:14PM

इंदौर से रायपुर आई डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस की टीम ने 1500 किलो गांजा बरामद किया है। इस गांजे की कीमत लगभग 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है। टीम ने इस गांजे की तस्करी कर रहे पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है। सूत्रों के मुताबिक यह कार्यवाही रविवार -सोमवार की देर रात अभनपुर इलाके में की गई है। इस कार्रवाई को गुप्त रखा गया था। स्थानीय पुलिस को भी इसकी जानकारी नहीं होने की बात सामने आ रही है। और अब इस मामले का खुलासा हुआ है। गांजे की इस बड़ी खेप को पकड़ने वाले डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस के इंदौर जोनल यूनिट की टीम ने बताया कि यह गांजा आंध्र प्रदेश के और अरकू वैली की तरफ से लाया जा रहा था।

तस्वीर में नजर आ रहा गांजा खाद की बोरियों में रखा गया था।

गांजे की डिलीवरी महाराष्ट्र में होनी थी। पूरा गांजा ऑर्गेनिक खाद की बोरियों में छुपा कर लाया जा रहा था । ट्रक के आगे एक कार भी चल रही थी। ट्रक के बारे में टीम को जानकारी पहले ही मिल चुकी थी। खुफिया दस्ते ने अभनपुर के पास इस ट्रक को रोककर जांच की। जिसमें 1500 किलो गांजा बरामद किया गया। जिसकी कीमत 3 करोड़ है। इस मामले में ट्रक में सवार ट्रक और कार में सवार कुल 5 तस्करों को भी पकड़ा गया है। इनसे पूछताछ करके यह भी जानने की कोशिश की जा रही है कि यह गांजा किसे डिलीवर किया जाना था। डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस की टीम ने इस साल देश के अलग-अलग हिस्सों से 5800 किलो अवैध गांजा बरामद किया है और 21 लोगों को इसी तरह से गिरफ्तार किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायपुर की है। इसी ट्रक में 3 करोड़ रुपए का गांजा लाया जा रह था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38eere4

0 komentar