ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, 7 लोगों को पकड़ा इनमें से चार नाबालिग, गांजा और कफ सिरप बरामद , January 11, 2021 at 06:07AM

बिलासपुर पुलिस का संडे एक्शन पैक रहा । पुलिस की टीमों ने कई जगहों पर दबिश दी। नशे का सामान बेच रहे बदमाशों को पकड़ा। शहर के अलग-अलग इलाकों से 240 नशीले कफ सिरप की बोतलें बरामद की गई हैं। पुलिस को 11 किलो गांजा भी मिला। पकड़े गए कुल 7 लोगों में से 4 नाबालिग हैं। एक बदमाश फिलहाल फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।


बनकर पहुंची पुलिस
सिविल लाइंस इलाके के इंस्पेक्टर मोहन भारद्वाज की टीम को महाराणा प्रताप चौक के पास कुछ गड़बड़ी होने की सूचना मिली। इनकी टीम मौके पर पहुंची तो ब्रिज के नीचे 15-15 साल के तीन लड़के खड़े हुए मिले। कुछ अफसर ग्राहक बनकर इनके पास गए। अफसरों की बातों में आकर नाबालिगों ने नशीला कफ सिरप बेचने की कोशिश की। तब तक दूसरी टीम ने इन्हें पकड़ लिया। इन लड़कों के पास से 120 बोतल कफ सिरप मिला। पूछताछ में नाबालिगों ने बताया कि आशुतोष सिंघल नाम के आदमी ने इन्हें रुपयों का लालच देकर सिरप बेचने के काम पर लगा रखा था। जांच के दौरान आशुतोष भागने में कामयाब रहा।


दूसरी टीम सब इंस्पेक्टर अशोक द्विवेदी के साथ कस्तूरबा नगर पहुंची। यहां से टीम ने मिर्जा इब्राहिम नाम के युवक को पकड़ा। इसने अपने साथ झोले में 30 बोतल नशीली सिरप बेचने के लिए रखी थी। टीम ने से गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर सनिप रात्रे की टीम वाजपेई मैदान के पास पहुंची। टीम को पता चला था कि यहां कुछ युवक सिरप बेच रहे हैं। टीम की नजर दो संदिग्ध लड़कों को पड़ी। विक्की दास मानिकपुरी नाम का युवक अपने 17 साल के साथी के साथ कफ सिरप बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहा था। तीन जगहों से पुलिस को कुल 240 कफ सिरप की बोतले मिली हैं। पकड़े गए युवकों से इस पूरे रैकेट के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।


ओडिशा का तस्कर भी गिरफ्त में
सरकंडा थाना क्षेत्र में इंस्पेक्टर जयप्रकाश गुप्ता की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि राधा कृष्ण मंदिर लोधी पारा के पास एक व्यक्ति गांजा बेचने की ताक में है । टीम ने मौके पर पहुंचकर युवक की पहचान कर ली। पुलिस ने चारों तरफ से उसे घेर लिया। युवक के पास एक पैकेट में 11 किलो गांजा मिला । उसने पूछताछ में बताया कि वो उसका नाम सुमन साहू है और वो ओडिशा का रहने वाला है। ओडिशा से वो बिलासपुर अपने किसी काम से आया था और इस बीच गांजा बेचकर फरार होने की ताक में था मगर पकड़ा गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर बिलासपुर के सिविल लाइंस थाने की है। पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर इनके रैकेट तक पहुुंचने की कोशिश पुलिस कर रही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3owB5Ev

0 komentar