परिवार सहित बाहर घूमने गए थे, मकान का ताला तोड़कर 72 हजार रुपए के गहने सहित अन्य सामान ले गए चोर , January 11, 2021 at 12:55PM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोर के मकान का ताला तोड़कर 72 हजार रुपए के गहने सहित अन्य सामान ले गए। घटना के समय मकान मालिक परिवार सहित बाहर घूमने गया हुआ था। अगले दिन सुबह जब पड़ोस में रहने वाली मां ने मकान का ताला टूटा देखा तो सूचना दी। इसके बाद मकान मालिक लौटा और बिल्हा थाने पहुंचकर चोरी की FIR दर्ज कराई।

जानकारी के मुताबिक, वार्ड क्रमांक 13, केशला निवासी अश्वनी साहू शनिवार रात परिवार सहित घूमने के लिए बाहर गए हुए थे। अगले दिन रविवार को पड़ोस में रहने वाली उनकी मां सावित्री बाई ने घर का दरवाजा खुला देखा तो आसपास के लोगों और परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद अश्वनी साहू घर लौटा और चेक किया तो अंदर रखी अलमारी भी टूटी हुई थी।

चोरी को लेकर किसी परिचित पर ही मिलीभगत का संदेह
चोर अलमारी में रखा सोने का मंगलसूत्र, टॉप्स, चांदी का बाजू बंद, सोने का हार, सोने की 4 अंगूठी, चांदी का कमर बंद, चांदी की पायल और 15 हजार रुपए ले गए थे। अश्वनी ने पुलिस को सभी गहनों और चोरी गए रुपयों को मिलाकर अनुमानित कीमत 72500 रुपए बताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घर सूना होने को लेकर किसी परिचित पर पुलिस संदेह जता रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मकान का ताल तोड़कर गहने और नकदी चोरी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3q5udhy

0 komentar