मुख्यमंत्री के साथ गाड़ी में बैठे भैया और महाराज; विधानसभा अध्यक्ष बोले- मैं और डॉ. प्रेमसाय 80 मॉडल, पर खटारा नहीं , January 05, 2021 at 07:51PM

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जांजगीर दौरे के दौरान संयोग, राजनीति और बयानबाजी भी चुटीले अंदाज में सुनाई और दिखाई दी। माना जाता है कि राजनीति में कोई भी बात बेमतलब नहीं कही जाती। मंच से विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा, मैं और डॉ. प्रेमसाय 80 के मॉडल हैं, पर खटारा नहीं हैं। इससे पहले मंत्री टीएस सिंहदेव ने डॉ. महंत का नाम लेकर कहा, हमारे प्रिंसिपल सर को प्रणाम।

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार को किसान सम्मेलन में शामिल होने जांजगीर पहुंचे थे। यहां उन्होंने जिले को 1082.42 करोड़ के 1245 विकास कार्यों की सौगात दी। इस दौरान हुई जनसभा में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत ने मंत्री डॉ. प्रेमसाय की ओर इशारा करते हुए कहा, यह 80 मॉडल हैं और मैं भी हूं, लेकिन खटारा नहीं हैं। मैं भी पहली बार 80 में चुना गया और ये भी।

जैसा ये बोलते हैं हम वैसा करते हैं, कहते हैं बैठ जाओ तो बैठ जाते हैं
इससे पहले जिले के प्रभारी मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत की ओर इशारा किया। उन्होंने कहा, हमारे विधानसभा के प्रिसिंपल सर को प्रणाम करता हूं। ये जैसा बोलते हैं, हम वैसा ही करते हैं। बोलते हैं उठ जाओ, तो उठ जाते हैं। बोलते हैं, बैठ जाओ तो बैठ जाते हैं। इनकी बात सभी को माननी होती है, फिर चाहे वह विधायक हो या मंत्री हो।

सत्ता की गाड़ी में कांग्रेस की राजनीति के धुरंधर
इससे पहले मुख्यमंत्री बघेल हेलीकॉप्टर से जांजगीर पहुंचे। उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत भी थे। जबकि उनकी आगवानी के लिए प्रभारी मंत्री टीएस सिंहदेव पहले से वहां मौजूद थे। सभा स्थल पर जाने के लिए मुख्यमंत्री गाड़ी की ओर बढ़े तो उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत को अपनी शैली में भैया और प्रभारी मंत्री सिंहदेव को महाराज संबोधित कर अपने साथ ही बिठा लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को जिले को 1082.42 करोड़ के 1245 विकास कार्यों की सौगात दी। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने चुटिले अंदाज में अपने भाषण की शुरुआत की।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oi7kqN

0 komentar