हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से भड़का सोनकर समाज, निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर निकाला कैंडल मार्च , January 04, 2021 at 09:12AM

छत्तीसगढ़ में दुर्ग के खुड़मुड़ा में हुई 4 लोगों की हत्या को लेकर रविवार देर शाम समाज के लोगों का गुस्सा भड़क गया। करीब 15 दिन बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज सोनकर समाज के लोगों ने कैंडल मार्च निकाला और नारेबाजी की। अमलेश्वर क्षेत्र में 21 दिसंबर को हत्यारों ने घर में घुसकर सोनकर समाज के एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई थी।

सोनकर समाज के सभी 44 राज के रायपुर के लाखे नगर चौक पर एकत्र हो गए। इनमें सरोना, रामकुंड और गुढ़ियारी सहित अन्य राज के सदस्य शामिल थे। सभी हाथ में कैंडल लिए नारे लगाते हुए धरना स्थल बूढ़ापारा तक पहुंचे। इसके बाद वहां श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान समाज के लोगों ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच कर हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की जाए।

किसान, उसकी पत्नी, बेटे व बहू की हत्या कर दी गई थी
रायपुर से सटे अमलेश्वर के खुड़मुड़ा गांव में 21 दिसंबर की सुबह बालाराम सोनकर, उनकी पत्नी दुलारी, बेटे रोहित और बहू कीर्ति का शव घर में ही पड़े मिले थे। इस हत्याकांड में 11 साल के दुर्गेश सहित उसके 3 छोटे भाई-बहन अनाथ हो गए। दुर्गेश पर भी हमला किया गया था, जिसके बाद उसे रायपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल अब सभी बच्चे अपने रिश्तेदारों के घर रह रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ में भिलाई के अमलेश्वर में खुड़मुड़ा गांव में सोनकर परिवार के 4 सदस्यों की हत्या मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। 21 दिसंबर को घर में घुसकर दंपति और उनके बेटे-बहू की हत्या कर दी गई थी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/359HD4e

0 komentar