गांजा बेचने की ताक में था बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जिस इलाके में चला रहा था धंधा वहीं से निकाला जुलूस , January 05, 2021 at 04:52PM

रायपुर पुलिस इन दिनों पुराने गैंगस्टर्स के खिलाफ एक्शन में है। सोमवार देर रात एक ऐसी ही बदमाश को पकड़ा गया है। पंडरी पुलिस ने यासीन अली को पकड़ा है। इस इलाके में ये पिछले कुछ दिनों से गांजे का अवैध व्यापार चला रहा था। यासीन के खिलाफ शहर के कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। अपने जानने वालों में खुद किसी की माफिया की तरह पेश करने वाले यासीन को अब सलाखों के पीछे भेज दिया गया है।

पुलिस को देखकर भागा
सोमवार की रात पंडरी इलाके की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि यासीन अली गांजा बेचने की ताक में है। विज्ञान भवन के आस-पास मौजूद रहकर यासीन अली कुछ लोगों से गांजे की डील करने वाला था। इसने अपने पास चरस के पैकेट भी रखे थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो यासीन वहीं खड़ा मिला। पुलिस की टीम को देख यासीन सब कुछ समझ गया और वहां से भागने की कोशिश की। यासीन को घेरकर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के पास रखे गांजे को भी जब्त किया गया। पुलिस को इसके पास से 1 लाख रुपए का गांजा और चरस मिली है। इस इलाके के लोगों को डराने, मारने-पीटने का काम यासीन पिछले कई सालों से कर रहा है। मंगलवार को पंडरी की मुख्य सड़क से ही पुलिस ने इसका जुलूस निकाला। इसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया। अफसरों ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर पंडरी थाने की है। आरोपी के खिलाफ दूसरे थानों में भी दर्ज मामलों की जांच जारी है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ne3v4E

0 komentar