बीजापुर में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में जान बचाकर भागे नक्सली; कई घायल, सर्चिंग ऑपरेशन जारी , January 05, 2021 at 11:47AM

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ के बाद नक्सली जान बचाकर भाग खड़े हुए। इस दौरान कुछ नक्सलियों के भी घायल होने की सूचना है। जवानों ने मौके से तीर-धनुष सहित अन्य सामान बरामद किया है। यह मुठभेड़ गंगालूर क्षेत्र के हिरमागोंडा के जंगलों में हुई है। बीजापुर SP कमल लोचन कश्यप ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक, जिला पुलिस बल, कोबरा 210 बटालियन और CRPF 85 बटालियन के जवान संयुक्त रूप से हिरमागोंडा की ओर एंटी नक्सल अभियान पर निकले थे। सर्चिंग से लौटने के दौरान मंगलवार सुबह जंगल में घात लगाए नक्सलियों ने हमला कर दिया। जवाब में जवानों ने भी फायरिंग की। जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जान बचाकर भाग निकले।

मुठभेड़ को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं
मौके से जवानों ने एक SBML, तीर-धनुष के साथ बड़ी मात्रा में दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद की है। फिलहाल इलाके में सर्चिंग ऑपरेशन जारी है। फिलहाल अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। जवानों के लौटने के बाद ही स्थिति और स्पष्ट होगी। इससे पहले भी 22 दिसंबर को पामेड़ क्षेत्र के कोटमपल्ली के जंगलों में नक्सलियों से मुठभेड़ हुई थी। तब भी नक्सली भाग गए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ के बाद नक्सली जान बचाकर भाग गए हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3b9BrwP

0 komentar