बिलासपुर में छात्रों को काम दिलाने का दिया झांसा, फिर बाइक और मोबाइल लूटकर भाग गया , January 06, 2021 at 11:34AM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नौकरी का झांसा देकर एक शातिर बदमाश ने दो छात्रों से बाइक और मोबाइल लूट लिए। बदमाश ने खुद को फाइनेंस कंपनी का एजेंट बताया था। दोनों छात्रों को बदमाश अपने साथ तीन दिनों तक घुमाता रहा। फिर कंपनी में बॉस से मिलाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया और लूटकर भाग निकला। मामला कोटा थाना क्षेत्र के गनियारी का है।

जानकारी के मुताबिक, तखतपुर के ग्राम साल्हेकापा निवासी वेदप्रकाश यादव शासकीय निरंजन केशरवानी कोटा कालेज मे बी.कॉम प्रथम वर्ष का छात्र है। वह 29 दिसंबर को एक व्यक्ति के संपर्क में आया। उसने खुद को एक फाइनेंस कंपनी में एजेंट बताया और काम दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद बदमाश वेद प्रकाश और उसके दोस्त राजेश्वर प्रसाद को तीन दिन तक साथ में घुमाता रहा।

गनियारी अस्पताल के पास सुनसान जगह लूटकर भागा
छात्रों का आरोप है कि 2 जनवरी को बदमाश अपने कंपनी के सर से मिलाकर का झांसा देकर उन्हें दोपहर करीब 2.50 बजे गनियारी अस्पताल के पास ले गया। वहां पर दोनों को डरा धमकाकर उनसे बाइक और दो मोबाइल लूट लिए। इसके बाद वहां से भाग निकला। लूटी गई बाइक और मोबाइल की कीमत करीब 37 हजार रुपए है। दोनों छात्र पहले तो डर से चुप रहे, फिर मंगलवार को थाने पहुंचकर FIR कराई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नौकरी का झांसा देकर बदमाश ने दो छात्रों को लूट लिया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2XbAEU1

0 komentar