शराब दुकान की भीड़ में घुसे लुटेरे किसी की चेन, किसी के रुपए और मोबाइल लूटकर भागे , January 07, 2021 at 02:54PM

शहर की शराब दुकानों के बाहर आए दिन मारपीट, चोरी और लूट की वारदातें हो रही हैं। फिर एक बार ऐसी ही घटना उरला थाना इलाके में हुई है। तीन लुटेरों ने भीड़ का फायदा उठाकर कुछ लोगों को अपना शिकार बनाया और फरार हो गए। इनमें से एक को भीड़ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फरार हुए दो आरोपियों की तलाश जारी है।

जेब में हाथ डालते पकड़ा
समता कॉलोनी रहने वाले ललित साहू ने बताया कि बुधवार देर शाम वो उरला की शराब दुकान में शराब लेने गया। वो लाइन में लगकर काउंटर तक पहुंचने का इंतजार करने लगा। इतने में एक बदमाश ने उसकी जेब में हाथ डाला। ललित ने उसे पकड़ लिया। इस पर उस युवक ने जबरन ललित के गले में पहनी चांदी की चेन छीन ली। वहां हंगामा हो गया। बदमाश ने चालाकी से चेन किसी और साथी को पकड़ा दी। भीड़ का फायदा उठाकर वो वहां से निकल गया।

ललित जब दुकान के बाहर आया तो पता चला कि उसी युवक ने गुढियारी के रहने वाले जितेंद्र साहू के 500 रुपए लूट लिए। लूटेरे के साथियों ने लाल सिंह राजपूत नाम के शख्स के मोबाइल पर्स लूट लिया। लाल सिंह के पर्स में 8900 रुपए थे। लोगों ने फोन पर पुलिस को सूचना दी। ललित इस बीच लूट करने वाले युवक को ढूंढ रहा था। दुकान के सामने से भागता हुआ वो युवक मिल गया मगर उसके साथी फरार हो गए। बदमाश ने अपना नाम बोचू बताया। उसके साथी आकाश औैर राकेश बारे में भी पुलिस को जानकारी मिली जिनकी तलाश जारी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के रायपुर में शराब की दुकान के बाहर चोरों लोगों की जेब से रुपए और गहने पार कर दिए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/396H1NT

0 komentar