सट्टेबाजों को पकड़वाने वाले सरपंच प्रतिनिधी का रास्ता रोककर बदमाश बोले- बहुत नेता बनता है, बुरी तरह पीटा , January 07, 2021 at 02:58PM

शहर के खालसा स्कूल के पास बुधवार की रात सरपंच प्रतिनिधी पर हमला हो गया। 4 युवकों ने रास्ता रोककर उसे घेर लिया औैर मारपीट करने लगे। शोर मचाने पर युवक भाग खड़े हुए। युवकों ने अपना चेहरा ढंक रखा था। सरपंच प्रतिनिधी की कार में तोड़फोड़ करने की कोशिश भी की गई। रास्ता रोककर इस कदर हमला किए जाने से परेशान होकर सरपंच प्रतिनिधी ने सिविल लाइंस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस अब घटना स्थल के आस-पास लगे कैमरों की जांच कर आरोपियों को पकड़ने का काम कर रही है।

दोपहर में किया था सट्टे के अड्डे का खुलासा
दोंदेकला गांव में गांव में पिछले लंबे वक्त से कुछ लोग अवैध तरीके से सट्टे का कारोबार चला रहे हैं । इस बात का विरोध सरपंच प्रतिनिधि अरविंद सिंह ने किया था । इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई थी । बुधवार को ही दोपहर के वक्त पुलिस ने गांव में दबिश देकर 2 लोगों को गिरफ्तार किया था। उन लोगों से खुलासा हुआ कि गांव के अमित जांगड़े, कान्हा तिवारी, सूरज टंडन योगेश गेंद्रे मिलकर यहां पर सट्टे का कारोबार ऑपरेट कर रहे थे । अरविंद सिंह को शक है कि इन लोगों के द्वारा ही गुंडे भेज कर उस पर हमला करवाया गया है अब इस एंगल पर भी पुलिस जांच कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के रायपुर में सट्‌टे के खिलाफ शिकायत करने पर बदमाशों ने नेता जी को जमकर पीटा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35ks49N

0 komentar