600 से अधिक मकानों में पुलिस ने अचानक दी दबिश, क्या क्या मिला, पढ़े खबर



रायपुर: राजधानी में पुलिस ने शांति सुरक्षा और अपराधों की रोकथाम के मद्देनजर बी.एस.यू.पी. कालोनियों पर आकस्मिक चेकिंग अभियान चलाया, टिकरापारा इलाके और बोरियाखुर्द के बी.एस. यू.पी. कॉलोनी, पुरानी बस्ती थाना इलाके के भाठागांव स्थित बी.एस. यू.पी. कॉलोनी और थाना डीडी नगर इलाके के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी की चेकिंग की गई।

SL vs England T20 World Cup: इंग्लैंड के लिए है यह ‘करो या मरो’ का मैच, स्टाेक्स और ब्रूक क्रिज पर मौजूद

शहर में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों को देखते हुए रायपुर पुलिस द्वारा आज सुबह सभी आउटर क्षेत्रो की आकस्मिक चैकिंग अभियान चलाया गया। यह अभियान टिकरापारा, बोरियाखुर्द, पुरानी बस्ती, भांटागाव और इंद्रप्रस्थ जैसे सभी बी.एस.यू.पी. मकानों में चलाया गया। चेकिंग कार्यवाही के दौरान लगभग 600 से अधिक मकानों को चेक किया गया। जिसमें कई मकानों में किरायेदार पाये जाने के साथ ही कुछ मकानों में ताला बंद पाया गया। पुलिस की इस चेकिंग अभियान कार्रवाई में 150 से अधिक पुलिस अधिकारी और कर्मचारी शामिल थे, चेकिंग के दौरान 4 व्यक्तियों को चाकू और 1 व्यक्ति को पिस्टलनुमा लाइटर सहित पकड़ने के साथ ही दो पहिया वाहन में घूम घूम कर मोबाइल फोन लूट करने वाले 2 आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

भानुप्रतापपुर में होने वाले उपचुनाव के संबंध में मुख्य निर्वाचन अधिकारी की प्रेसवार्ता… 5 दिसंबर काे मतदान और 8 दिसंबर काे नतीजे