Connect with us

CG News

अडानी को हसदेव देकर भूपेश ने राहुल की चिंता घटाई – विष्णुदेव – समदर्शी न्यूज


समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने राजस्थान में आयोजित कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि भूपेश बघेल ने हसदेव उद्योगपति अडानी को देकर राहुल गांधी और सोनिया गांधी की चिंता घटा दी है। राहुल सोनिया अपने चिन्तामोचक होनहार मुख्यमंत्री बघेल के इस हुनर से काफी प्रसन्न हैं। दरअसल कांग्रेस की चिंता देश भर में उसकी जर्जर हालत को लेकर नहीं है। उसकी मूल चिंता यह है कि कैसे उद्योगपतियों को उपकृत कर फंड बटोरा जाय। यह काम भूपेश बघेल बखूबी कर रहे हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि राहुल गांधी से लेकर कांग्रेस के छोटे मोटे नेता आये दिन अडानी के खिलाफ रोना रोते हैं और भाजपा पर अनर्गल आरोप लगाते हैं। दूसरी तरफ राहुल सोनिया के इशारे पर अडानी से गुपचुप भेंट मुलाकात कार्यक्रम चलता है। कांग्रेस दिखावे के लिए अडानी अडानी जपती है और कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार अडानी को काम दे रही है। अब राहुल सोनिया बतायें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है? भूपेश बघेल अगर अडानी की सेवा में तत्पर हों तो पुण्य और अगर नियमानुसार सभी शर्ते पूरी करते हुए स्पर्धा के आधार पर अडानी को केंद्र सरकार का कोई काम मिले तो पाप! कांग्रेस के इस दोहरे मापदंड को भूपेश बघेल और उनकी चाटुकार मंडली अच्छे से प्रदर्शित कर रही है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि यदि कांग्रेस को अडानी के काम पर ऐतराज है तो राहुल सोनिया अपने काबिल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से यह पूछें कि अडानी से क्या डील की है। वैसे राहुल सोनिया, बघेल सहित पूरी कांग्रेस के खाने और दिखाने के दांत अलग अलग है। अडानी को हसदेव की सौगात देने वाली कांग्रेस अब अडानी पर खुलकर बात करे और छत्तीसगढ़ की जनता को बताए कि उसका असल चरित्र क्या है। एक तरफ भूपेश बघेल स्थानीय जनता के हितों का ढोल पीटते हैं तो दूसरी तरफ अडानी के साथ याराना निभाते हैं।

CG News

CG सरकारी नौकरी: Police महकमे में 975 पदों पर होगी भर्ती, 1 लाख से भी अधिक लोगों ने भरा आवेदन – JANDHARA 24


Police Recruitment Exam: रायपुर। पांच साल बाद पुलिस महकमे में बड़े पैमाने पर भर्तियां होने वाली हैं. एसआई, सूबेदार, प्लाटून कमांडर के 975 पदों पर भर्ती 4 जून से शुरू होगी. वहीं इसके नियमों में भी काफी बदलाव किए गए हैं. सबसे पहले युवाओं का शारीरिक मूल्यांकन किया जाएगा और साथ ही दस्तावेजों की जांच होगी. 

 

  • जब युवा इसमें पास हो जाएंगे तब वह PSC जैसे फॉर्मेट में परीक्षा देंगे.
  • इसमें पास होने वालों के लिए मेंस की परीक्षा देनी होगी.
  • फ़िज़िकल और मेडिकल टेस्ट दिया जाएगा.
  • इसके हर रेंज के लिए कमेटी बनाई गई है, और हर लेवल पर परीक्षा देनी होगी.
  • छात्रों का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है. वहीं बॉडी मेज़रमेंट और पेपर वेरिफिकेशन 4 जून से किया जाएगा.
  • इसके लिए एक लाख से भी अधिक युवाओं ने आवेदन भरा है. वहीं इसका एड्मिट कार्ड जारी कर दिया गया है.

 

Continue Reading

CG News

ROAD ACCIDENT: टैंकर से टकराया बाइक सवार, 20 मीटर तक घसीटता रहा – JANDHARA 24


Road Accident in bilaspur:  बिलासपुर- मस्तूरी नेशनल हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसका CCTV फुटेज सामने आया है. यह हादसा तब हुआ, जब सड़क पार करते समय बाइक सवार सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गया.

इस वीडियो में दोनों की खतरनाक टक्कर हुई है. टैंकर बाइक सवार को 20 मीटर तक घसीटते हुए ले गया. वहीं बताया जा रहा है कि वाहन चालक की हालत गंभीर है.

(Road Accident in torwa) यह मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है. घटना सुबह 9:30 बजे हुई. इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका नाम गुलशन गोयल बताया जा रहा है.

आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी फौरन डायल 112 को दी. आनन फानन में पुलिस घटनास्थल पर तत्काल पहुंची. जहां से घायल को अस्पताल पहुंचाया. इस घटना की सूचना मिलते ही परिवार वाले अस्पताल पहुंचे. वहीं पुलिस आगे की जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

read more- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Continue Reading

CG News

सीएम Bhupesh Baghel के बस्तर दौरे का छटवां दिन आज, जिले में कई विकास कार्यों की देंगे सौगात – JANDHARA 24


रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel के बस्तर दौरे का आज छटवां दिन है. वहीं कोंडगांव जिले को सौगात देने वाले हैं. 

मुख्यमंत्री Bhupesh बघेल कोण्डागांव जिले के टाटामारी क्षेत्र को कई विकास कार्यों की सौगात देगें. इसके साथ ही वहां मुख्यमंत्री मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे.

वह क्षेत्र के विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसके बाद वह दोपहर 12.25 बजे तक रायपुर वापसी करेंगे.

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Continue Reading

Trending