Connect with us

CG News

रायपुर: तिल्दा के एक घर मे मिली चार लोगों की लाश, इलाके में खौफ का माहौल.. – Central Chhattisgarh



रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 रायपुर के तिल्दा नेवरा में बेहद की खौफनाक घटना का खुलासा हुआ है. यहां एक घर से चार लोगों की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि यह घर बंद था. जिन लोगों की लाश मिली है. उनमें एक पुरुष एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं . मृतक का नाम पंकज जैन बताया जा रहा है. पंकज जैन की पत्नी का नाम रूचि जैन बताया जा रहा है. इसके अलावा बड़ा बेटे बिट्टू और छोटे बेटे भय्यू की डेड बॉडी भी मिली है.

child dead bodies

दोनों बच्चों के शव बेड पर पड़े मिले.

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना: आस पास के लोगों ने बताया कि “घर में लाइट जल रही थी और बाहर से ताला लगा हुआ था. इसलिए लोगों को शक हुआ”. उसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. तिल्दा नेवरा में पहुंचने के बाद पुलिस ने घर का ताला तोड़ा और लोगों की लाश निकाली. पुलिस की टीम ने भी घर और ग्रिल में ताला लगा देखा. पुलिस इसे शुरुआती तौर पर हत्या के मामले से जोड़ कर देख रही है.

merchant  body

जमीन पर पड़ी थी व्यापारी की लाश, पास में हथौड़ी.

तिल्दा में मचा हड़कंप: मृतक पंकज जैन पेशे से व्यापारी थे. जब पुलिस ग्रिल और घर के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ कर अंदर घुसी तो देखा कि पंकज जैन का शव बेड पर था. वहीं उसकी पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. दोनों बच्चों का शव भी कमरे के अंदर पड़ा मिला. फिलहाल पुलिस द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है और आसपास के लोगों से जानकारी एकत्र की जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आईजी ओपी पाल भी पहुंचे. पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है

CG News

अनियंत्रित होकर दीवार से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो युवकों की मौत


अंबिकापुर : छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है।  यहां बैकुंठपुर की तरफ से आ रहे बाइक सवार सड़क किनारे एक घर की दिवाल से जा टकराए । ये हादसा  इतना भयावह था कि एक बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि घटना बीती रात 2 बजे की है।

जानकारी के अनुसार कटगोड़ी के के पास ग्राम दुधनियां निवासी राकेश चेरवा उम्र 19 वर्ष अपने एक अन्य साथी संतोष के साथ गुरुवार को रिश्तेदारी में गया था। जो वापस देर रात लौट रहे थे। कटगोड़ी मेन चौक के थोड़ी दूर मोड़ में बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे एक घर के दीवाल से टकरा गई। इससे राकेश को गंभीर चोट लगने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया । जबकि गंभीर रूप से घायल संतोष की अस्पताल में मौत हो गई।

Continue Reading

CG News

छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे बीजेपी OBC मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री, सरकार को घेरने की बनाएंगे रणनीति – JANDHARA 24


रायपुर। बीजेपी OBC मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री संगम लाल गुप्ता छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. संगम लाल गुप्ता 30 और 31 मई को महासमुंद और रायपुर में आयोजित होने वाली बैठकों में शामिल होंगे.

1 डैम, 5 दोस्त और 2 लाश: बर्थडे मनाने गए 2 दोस्तों की डूबकर मौत, जन्मदिन पर मौत से मातम, तफ्तीश में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक महामंत्री संगम लाल गुप्ता आज शाम को महासमुंद के लिए रवाना होंगे. जहां वह जिला स्तरीय बैठक में हिस्सा लेंगे. वहीं 31 मई को सबुह 12 बजे करीब ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे.

बता दें कि बीजेपी लगातार 27 फीसद OBC आरक्षण की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही है. बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया है.

गांव में 2 मौत से पसरा मातम: नहाने गई दो सगी बहनों की बांध में डूबने से मौत, दूसरे दिन मिली लाशें

बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आई है, तब से ओबीसी वर्ग के लोगों के साथ लगातार भेदभाव बढ़ता जा रहा है. सरकार अपने किए वादों को ढाई साल बाद भी पूरा नहीं कर पाई है.

वहीं बीजेपी का कहना है कि अगर सरकार इस मांग को पूरा नहीं करती है तो प्रदर्शन जारी रहेगा. बता दें कि संगग लाल गुप्ता उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ के सांसद हैं.

Read More- Omicron रSymptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?

Continue Reading

CG News

मुख्यमंत्री के निर्देश का त्वरित अमल,छात्रों को शैक्षणिक भ्रमण के लिए संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना


रायपुर,मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के प्रदेशव्यापी भेंट मुलाक़ात कार्यक्रम के दौरान दिए निर्देशों का जिला प्रशासन के द्वारा त्वरित अमल किया जा रहा है। मुख्यमंत्री के जगदलपुर प्रवास में स्वामी आत्मानंद अंग्रेज़ी माध्यम स्कूल का निरीक्षण के दौरान बच्चों से स्वामी आत्मानंद के बारे में जानकारी ली और छात्रों को शैक्षणिक भ्रमण करवाने के निर्देश अधिकारियों को दिए थे।
मुख्यमंत्री के निर्देश का पालन करते हुए स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चों को आज शैक्षणिक भ्रमण हेतु नारायणपुर जिला स्थित स्वामी विवेकानंद आश्रम और अन्य स्थल के लिए रवाना किया गया। भ्रमण के लिए जा रहे छात्रों को संसदीय सचिव श्री रेखचंद जैन और सीईओ जिला पंचायत श्री रोहित व्यास ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किए। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी भारती प्रधान, स्वामी आत्मानंद अंग्रेज़ी माध्यम स्कूल के प्राचार्य सहित शिक्षा विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Continue Reading

Trending