BIG BREAKING :- भाजपा नेता नितिन नवीन के बयान का उग्र विरोध, एनएसयूआई ने पुतला दहन कर की बयान वापसी और माफी की मांग







न्यूज़ ओशन ब्यूरो || अर्चित अग्रवाल || रायपुर आज राजधानी रायपुर पहुंचे बीजेपी छत्तीसगढ़ के सह प्रभारी नितिन नवीन के एक बयान पर छत्तीसगढ़ का सियासी पारा चढ़ गया। इसी तर्ज पर आज रायपुर में एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे एवं प्रभारी महामंत्री हेमंत पाल के निर्देश एनएसयूआई के नताओं ने शंकर नगर टर्निग प्वाइंट में जमा हुए और भाजपा सहित नितिन नवीन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


इसके बाद कार्यकर्ताओं ने नितिन नवीन का पुतला फूंका , एनएसयूआई छात्र नेता पुनेश्वर लहरे ने अपने बयान में कहा कि भाजपा का चरित्र शुरू से ही छत्तीसगढ़ विरोधी रहा है, 15 सालों तक सत्ता में रही भाजपा ने छत्तीसगढ़ की परंपरा और संस्कृति को लेकर ओछी मानसिकता रखी और छत्तीसगढ़ के लोगों को हेय के दृष्टि से ही देखा है लेकिन आज जब छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ की परंपरा, छत्तीसगढ़ की का मान बढ़ा रही है तो भाजपा के नेताओं के पेट में मरोड़ उठ रही है।

छत्तीसगढ़ में 15 सालों तक शासन करने के बाद भी छत्तीसगढ़ महतारी की एक प्रतिमा तो दूर एक आधिकारिक चित्र भी न बनवा सके लेकिन आज जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने हम छत्तीसगढ़ियों की अस्मिता, सम्मान और स्वाभिमान की प्रतीक छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा 22 सालों बाद पहली बार स्थापित की तब भाजपा ने एक बार फिर अपना छत्तीसगढ़िया विरोधी चेहरा उजागर कर दिया है, भाजपा सहप्रभारी नितिन नवीन का बयान उनके छत्तीसगढ़ विरोधी होने पर मुहर लगाता है।

भाजपा सह प्रभारी के बयान की घोर निंदा करती है और उन्हें इस बयान के लिए तुरंत माफी मांगनी पड़ेगी वरना युवा कांग्रेस आगे उनके खिलाफ औऱ भी उग्र रूप में उनका विरोध करेगी।

इस पुतला दहन कार्यक्रम में प्रदेश सचिव मोनू तिवारी , विधानसभा अध्यक्ष अनुज शुक्ला , चिरंजीवी टंडन , पुनेश्वर लहरे , गावेश साहू , धनजय कोसले , रजत ठाकुर मौजूद थे ।