*big breking jashpur:– शादी का झांसा देकर युवती से दैहिक शोषण करने के मामले में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस तरह से युवती को फंसाया था प्रेम जाल में फिर किया शादी से इंकार…………..*



 

जशपुरनगर। युवती से दैहिक शोषण करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार।मामला थाना तुमला क्षेत्र निवासी 27 वर्षीय युवती ने दिनांक 16.10.2022 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि रामेश्वर उर्फ रमेश सिंह इसके दुकान में आकर सामान खरीदता था और फोन पे के जरिये पेमेंट करता था, इसी बीच दोनों के मध्य मोबाईल से बातचीत होता था। दिनांक 06.02.2022 को रामेश्वर उर्फ रमेश सिंह ने प्रार्थिया को अपने साथ मोटर सायकल में बैठाकर एक सूने मकान में ले जाकर शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया एवं उसके बाद अनेकों बार विभिन्न स्थानों में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी के दुष्कर्म करने से प्रार्थिया गर्भवती हो गई है एवं शादी करने से साफ इंकार कर दिया। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना तुमला में आरोपी रामेश्वर उर्फ रमेश सिंह के विरूद्ध धारा 376(2)(एन) भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।प्रकरण की विवेचना दौरान थाना तुमला द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर आरोपी रामेश्वर उर्फ रमेश सिंह को अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी से पूछताछ में उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। मामले में *आरोपी रामेश्वर उर्फ रमेश सिंह उम्र 28 वर्ष निवासी बारो* को दिनांक 18.10.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
प्रकरण की विवेचना करने एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी उप निरीक्षक चंद्रकुमार सिंगार, स.उ.नि. जीवनाथ गिरी, प्र.आर. 238 बिरद साय पैंकरा, प्र.आर. 358 आनंद लकड़ा, आर. देवसिंह एक्का, आर. 86 दिनेश भगत, आर. 639 आनंद तिर्की, आर. 535 तरूण कुमार सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।