CG News Today: करंट लगने से महिला की हुई मौत


 

बिलासपुर। CG News Today :  सोमवार को रतनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिजली के करंट लगने से 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई। घटना के वक्त घर में महिला के अलावा कोई नहीं था। जिस वजह से वह करेंट से घंटो चिपकी हुई थी।  जानकारी के अनुसार रतनपुर नगरपालिका के वार्ड क्रमांक 15 जुनाशहर निवासी सरिता अग्रवाल सोमवार को अपने घर में हिटर से खाना बाना रही थी। जिसका तार टूटा हुआ था। जो अचानक घर के लोहे के दरवाजे के संपर्क में आ गया।

खाना बनाकर वह घर से रानी मंदिर जानें निकल रही थी। तभी दरवाजे को छूते ही वह करेंट के चपेट में आ गए। क्योंकि महिला घर में अकेली थी इस वजह से करंट लगने के बाद भी उसकी मदद के लिए कोई नहीं पहुंच पाया। क़रीब एक घंटे बाद पड़ोसी की नजर महिला पर पड़ी तो उसने तत्काल महिला के भाई अंकित को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें …

Breaking: घर की दीवार गिरने से एक महिला की मौत, दो अन्य घायल

CG News Today: इस बीच सभी मौके पर पहुंच किसी तरह महिला को करेंट की चपेट से निकाला गया। जिससे आननफानन में रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने महिला की जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें सरिता अग्रवाल के दो बच्चे है। जो घटना के वक्त स्कूल गए हुए थे। जबकि उसके पति अजय अग्रवाल ने पारिवारिक विवाद के चलते क़रीब 5 साल पूर्व ही उससे अलग हो गया था। जिसके बाद से ही गांव के रानी मंदिर में काम कर अपना गुजर बसर कर रही थी। इधर घटना की सूचना मिलते ही रतनपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।