Minister Anila Bhendia hoisted the flag: बरसते पानी में भी हर्षोल्लास…


 

Minister Anila Bhendia hoisted the flag: जिला मुख्यालय बालोद में आज राष्ट्रीय पर्व 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस समारोह बरसते पानी में भी हर्ष उल्लास के साथ गरिमामय ढंग से मनाया गया। समारोह की मुख्य अतिथि प्रदेश की महिला एवं बाल विकास तथा समाज कल्याण मंत्री अनिला भेंडिया ने 9 बजे स्व.सरयू प्रसाद अग्रवाल स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर परेड की सलामी ली। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्वतंत्रता दिवस संदेश का वाचन किया। इस दौरान मुख्य अतिथि भेंडिया ने शांति के प्रतीक श्वेत कपोत और हर्षोल्लास के प्रतीक रंगबिरंगे गुब्बारे भी आसमान में छोड़े।

इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी और बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें …

August 15: स्वतंत्रता दिवस पर सीएम बघेल ने प्रदेश की जनता के नाम दिया संदेश

Minister Anila Bhendia hoisted the flag: समारोह में मार्चपास्ट, हर्षफायर, राष्ट्रपति की जय का उद्घोष किया गया।  मंत्री भेंडिया ने जिले के शहीद जवानों के 36 परिजनों को शॅाल और श्रीफल प्रदान कर सम्मानित किया। उन्होंने जिला स्तर पर कर्तव्यों का श्रेष्ठ निर्वहन करने वाले 83 अधिकारियों, कर्मचारियों को भी प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

The post Minister Anila Bhendia hoisted the flag: बरसते पानी में भी हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, मंत्री अनिला भेंडिया ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली appeared first on JANDHARA 24.