Pankhanjur accident News: अनवरत बारिश से दीवार ढहने से 5 लोगों की..


पाखंजुर | (Pankhanjur accident News) यह मामला बांदे थाना क्षेत्र का है, जहाँ बीती रात एक ही परिवार के 5 लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी है. बताया गया है की मिट्टी के दीवाल गिरने से उनकी मौत हो गयी है. यह मामला इरपानार क्षेत्र के पी व्ही 110 की घटना है.

जानकारी के अनुसार, मृत्यक परिवार के मुखिया के नाम परिमल मल्लिक बताया जा रहा है. मुखिया सहित तीन बच्चों और पत्नी की मौत हो गयी है. घटना बीती रात करीबन 12 बजे की है जब सभी परिवार गहरी नींद के थे.

Pankhanjur accident News: कांकेर जिले में पिछले 48 घंटे से मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो चुका है, वही कांकेर जिले के पाखंजुर क्षेत्र के सभी नदी नाले उफान पर है. साथ ही पाखंजुर मुख्यालय से कई क्षेत्र की संपर्क भी टूटा है. इसी बीच यह दुःखद घटना सामने आई है.

सीएम ने जताया शोक

Pankhanjur accident News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांकेर जिले के पखांजूर तहसील के ग्राम पंचायत विकास पल्ली के ग्राम पी.व्ही.-110 में अनवरत बारिश से दीवार ढहने से परिमल मलिक एवं उसकी पत्नी और तीन बच्चों की मृत्यु की घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने जिला प्रशासन कांकेर को पीड़ित परिवार के परिजनों को आरबीसी 6-4 के तहत तत्काल सहायता प्रदान करने के निर्देश दिये हैं.

Read More- Omicron Symptoms ‘Cold-Like’: What Does UK Study Say on COVID Variant?